भोपाल में बोले पीएम मोदी, मुझे गाली देने में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत

Please Share

भोपाल: पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए। इस दौरान  पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनावों के लिए बिगुल फूंकते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। अमित शाह ने जहां एक बार फिर घुसपैठियों और असम के नैशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस का मामला उठाया तो मोदी ने अपना भाषण कांग्रेस और राहुल गांधी के ऊपर फोकस रखा।

पीएम मोदी ने कहा कि 125 साल पुरानी पार्टी कांग्रेस को आज सूक्ष्मदर्शी से खोजना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार रहने के दौरान एमपी की बीजेपी सरकारों और जनता के साथ धोखा हुआ। मोदी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत का नारा दिया। मोदी ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस अब भारत से बाहर गठबंधन खोज रही है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने उनके खिलाफ हरेक गाली का इस्‍तेमाल किया लेकिन जितना कीचड़ उन्‍होंने उछाला, उतना देश में कमल खिलेगा।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पराजय के भय से गठबंधन करने पर आ गयी है। सत्ता के नशे में छोटी-छोटी पार्टियों को कुचल देनी वाली कांग्रेस आज उन्हीं छोटे दलों के पैरो में पड़ी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास आज समर्पित लोग ही नहीं हैं।’ उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार तीन तलाक पर अध्‍यादेश लेकर आई है लेकिन वोट बैंक की राजनीति के कारण मुस्लिम महिलाओं की चिंता कांग्रेस को नहीं हो रही है जिसकी एक महिला नेता हैं।

वहीं कार्यक्रम में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने भी चुनावी शंखनाद किया और कार्यकर्ताओं से आगामी पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी के पक्ष में हवा बनाएं ताकि लोकसभा चुनाव तक यह सुनामी बन जाए। उन्‍होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि उन्‍हें राज्‍य में वोट मांगने का हक नहीं है। राहुल गांधी वर्ष 2014 के बाद के चुनाव परिणाम देख लें, किसकी सरकार चुनाव में बनी है।  उन्‍होंने कहा कि जहां एक भी सीट नहीं होती थी वहां बीजेपी ने सरकार बनाई है। जब कार्यकर्ताओं की फौज चुनाव प्रचार के लिए उतरेगी, विपक्ष को दिन में तारे नजर आएंगे।

You May Also Like