बेटी की बीमारी से था परेशान पिता ने मौत को गले लगा लिया

Please Share

रुद्रपुर: मध्य प्रदेश निवासी 32 साल के स्नेह मिश्रा ने अपनी छह दिन की बेटे की बीमारी से परेशान होकर जान दे दी। वह बेटी की बीमारी से इस कदर डिप्रेशन में चला गया कि उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। रुद्रपुर में एक अस्पताल में गार्ड की नौकरी कर रहे स्नेह की मौत की खबर पुलिस को पवन फार्म के चैकीदार ने दी। मृतक का शव शीशम के पेड़ से लटका मिला।

कोतवाली प्रभारी उमेश मलिक ने बताया कि रविवार सुबह पवन फार्म के पास शीशम के पेड़ पर एक व्यक्ति का फंदा लगाकर जान देने की सूचना चैकीदार ने दी। पुलिस के अनुसार मृतक की जेब से मिले मोबाइल की मदद से उसकी शिनाख्त स्नेह मिश्रा (32) पुत्र रामबली निवासी ग्राम मलघन थाना रायपुरा जिला पन्ना मध्य प्रदेश, हाल निवासी पुरानी कॉलोनी चीनी मिल किच्छा के रूप में हुई। कोतवाल के अनुसार स्नेह मिश्रा कुछ माह से चीनी मिल में अपनी ससुराल में रहकर रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा था।

जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार मार्च को उसकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया। स्नेह मिश्रा के ससुर धनुषधारी त्रिपाठी ने बताया कि समय से पहले बेटी के जन्म होने और बीमार होने पर उनका दामाद अवसाद में रहने लगा था। शनिवार सुबह स्नेह मिश्रा घर से निकला था, लेकिन लौटकर नहीं आया। वह छह दिन पहले जन्मी बीमार बच्ची के चलते अवसाद में चला गया और जंगल में पेड़ से लटककर जान दे दी। बीमार नवजात को हल्द्वानी के एसटीएच में आईसीयू में रखा गया है।

You May Also Like