बड़ी खबर, उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय में हुए करोड़ों रुपये के घोटाले में शिल्पा त्यागी गिरफ्तार

Please Share

देहरादून: उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय करोड़ों रुपये के घपले में फंसे मृत्युंजय मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कोर्ट द्वारा बेल याचिका खारिज होने के बाद पुलिस ने शिल्पा त्यागी और नूतन रावत को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में मिश्रा की पत्नी सहित अन्य आरोपी अभी भी आजाद घूम रहे हैं।

बता दें कि उत्तराखंड विवि में करोडों के घपले में गिरफ्तार  कुलसचिव मृत्युंजय मिश्रा की पत्‍नी श्वेता मिश्रा के नाम दर्ज अकूत संपत्ति को लेकर सतर्कता टीमें भी हैरान रह गई थी। जिसके बाद हाई कोर्ट  में बुधवार को जस्टिक रविन्द्र मैठाणी की पीठ ने मामले की सुनवाई करते हुए उनकी पत्नी सहित शिल्पा त्यागी और नूतन रावत की बेल याचिका को खारिज कर दिया गया था।

गौरतलब है कि इस प्रकरण में मिश्रा की पत्नी श्वेता मिश्रा, विवि को कंप्यूटर उपकरण आपूर्ति करने वाली फर्म अमेजन ऑटोमेशन की शिल्पा त्यागी, क्रिएटिव वर्ल्ड सॉल्यूशन की नूतन रावत और मिश्रा के ड्राइवर अवतार सिंह के खिलाफ भी भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज है। सतर्कता विभाग की ओर से इन सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी, 420, 468, 471 व भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 13 (1) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

You May Also Like