एटीएम बदलकर खाते से नकदी उड़ाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Please Share

देहरादून: क्लेमनटाॅउन क्षेत्र में सुभाष नगर में एटीएम बदलकर ठगी का मामला सामने आया है। दो अलग-अलग मामलों में एटीएम ठगों ने एक खाते से 39 हजार और दूसरे खाते से 46899 रुपये निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि फरार अन्य आरोपियों की तलाशा की जा रही है।

सुभाष नगर निवासी पुष्पांजली ने क्लमेंटटाॅउन थाने में तहरीर दी कि सुभाष नगर एटीएम में उनकी मां के नाम का एटीएम कार्ड धोखे से किसी अज्ञात व्यक्ति ने बदल कर खाते से 39000 हजार रुपए निकाल लिये हैं। एक दूसरे मामले में संतोष प्रकाश गुरुद्वारा कॉलोनी ने सूचना दी कि पीएनबी एटीएम सुभाष नगर से उसका एटीएम कार्ड बदलकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके खाते से 46899 हजार रुपये निकाल लिए थे

मामलों की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने पुलिस अधीक्षक नगर और क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में थाना क्लेमेंटाॅउन पर एक पुलिस टीम नियुक्त की थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने कार में कुछ लोगों को बैठते हुए चिन्हित किया था। पुलिस ने संदीग्धों की खोज शुरू की आरोपियों में से एक को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। सुधीर शर्मा वर्तमान में जेल में निरुद्ध है।
सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे दो अभियुक्त मौके से भागने में सफल रहे। फरार अभियुक्तों में से एक अभियुक्त को 28 नवंबर को उसके घर ग्राम चंद्रपुर सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से एक फोन चुराए गया मोबाइल फोन और कुछ नकदी बरामद की गई है। एटीएम ठगी से खरीदी गई धनराशि से शॉपिंग की गई सामग्री बरामद हुई। फरार अभियुक्त संजय व अनुज की तलाश की जा रही है।

You May Also Like