अनुराग ठाकुर के विरोध में विपक्ष ने किया जमकर विरोध, कहा…

Please Share

नई दिल्ली:  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के एक चुनावी रैली में दिए बयान का विपक्ष ने जमकर विरोध किया है। दिल्ली के रिठला बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित रैली के दौरान अनुराग ठाकुर ने ‘गोली मारो  गद्दारों को’ नारे लगवाए थे। इस पर आज लोकसभा में विपक्षी सांसदों ने विरोध किया और नारे लगवाए, ‘गोली मारना बंद करो, देश तोड़ना बंद करो’. अनुराग ठाकुर ने जैसे ही बोलना शुरू किया विपक्षी सांसदों ने नारे लगाना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि इंडियन मुस्लिम लीग के सांसद ने बीजेपी सांसद  प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर के हाल ही में दिए बयानों पर स्थगन प्रस्ताव दिया है। दरअसल रिठाला से भाजपा के उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में ठाकुर ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा और भीड़ से विवादित नारे लगाने को कहा था।

इसके बाद चुनाव आयोग ने विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा पर कार्रवाई करते हुए भारतीय जनता पार्टी को निर्देश दिया कि इन दोनों नेताओं को पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया जाए।

You May Also Like