अमृतसर बलास्ट: सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध, सीएम ने किया 50 लाख का इनाम घोषित

Please Share

अमृतसर: अमृतसर में हुए ग्रेनेड हमले में पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। दरअसल, राजसानी के निरंकारी समागम में हुए धमाके का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें निरंकारी भवन पर ग्रेनेड से हमला करने वाले दो बाइक सवार संदिग्ध नज़र आ रहे हैं। वहीं पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इन संदिग्धों के बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। इसके अलावा पुलिस की ओर से कहा गया है कि जानकारी देने वाली पहचान गुप्त रखी जाएगी, जानकारी पुलिस हेल्प लाइन नं. 181 पर दी जा सकती है।

पंजाब की इस घटना के बाद राज्य समेत उत्तर भारत के कई शहर हाई अलर्ट पर है। वहीं इस मामले की जांच एनआईए कर रही है तो वहींइस हमले के बाद देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी पंजाब सीएम से बात करके उचित कदम उठाने को कहा है।

गौरतलब है कि पंजाब के अमृतसर में रविवार को एक धार्मिक सभा में ग्रेनेड हमला हो गया। इस दौरान हमले में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए।जानकारी के मुताबिक, अमृतसर के अधिवाला गांव में ‘निरंकारियों” की एक धार्मिक सभा चल रही थी। इस दौरान धार्मिक आयोजन में करीब 250 लोग उपस्थित थे। इनमें से 3 की मौत को अलावे 15-20 लोग घायल बताये जा रहे थे।

You May Also Like