अमित शाह के रोड शो में भीड़ लाने के लिए लगाई गई सरकारी बसें! कांग्रेस ने की प्रशासन से शिकायत

Please Share

अमेठी। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अमेठी सीट पर 6 मई को पांचवें चरण में वोटिंग होनी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के लिए वोट मांगने अमेठी पहुंचे। बता दें कि पांचवें चरण के लिए आज शाम से चुनाव प्रचार थम जाएगा। शाह की रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भीड़ जमा करने के लिए खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई है। बता दें कि शाह की रैली में लोगों को सरकारी बसों से लाया गया था।

अमेठी डिपो के परिसर में लगभग 6 दर्जन के ऊपर रोडवेज की बसे खड़ी पाई गई हैं। बस चालक श्रवण ने बताया कि बाराबंकी डिपो से वो बस लेकर आया है और उसकी बस में जितने भी कार्यकर्ता आए हैं वो बिना टिकट के आए हैं। उसने ये भी बताया कि डिपो से ये कहकर भेजा गया के वहां रैली में जाना है। बस चालक की मानें तो लगभग 70 बसें आई हैं, जो फ्री आफ कास्ट लाई गई हैं। यह सभी बस एआरएम बाराबंकी के आदेश पर यहा आई है। वही एक अन्य बस चालक सुनिल कुमार बताते हैं हम अपनी रोडवेज गाड़ी लेके आए हैं। उसने बताया कि हम लोगों से कहा गया कि आप लोग अमेठी पहुंचे वहां जो कार्यकर्ता हैं वो लोग शेड्यूल बताएंगे उनको ले के अमेठी रैली में पहुंचना है।

इस बात की जानकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने जिला प्रशासन से इस बात की शिकायत की है। जबकि बीजेपी का दावा है के ये झूठ है। अमेठी में बीजेपी के लोकसभा संयोजक राजेश अग्रहरि ने इस मामले पर कहा कि मैं समझता हूं के पूरा देश जानता है के झूठ बोलना कांग्रेस के डीएनए में है। उन्होंने कहा कहीं भी किसी भी सरकारी बस का उपयोग नहीं हो रहा है।

You May Also Like