आल वेदर रोड पर लगे जाम को खुलवाने में महिला एसडीएम घायल

Please Share

श्रीनगर: आल वेदर रोड की हिल साइड कटिंग के कारण ऋषिकेश से लेकर श्रीनगर तक दर्जनभर से ज्यादा नये लैंडस्लासइड जोन सक्रिय हो गये हैं,जिसकी वजह से सडक़ पर बार-बार मलबा और बोल्डर आ रहे हैं और घण्टो तक जाम लग रहा है, इसी दौरान लगें जाम को खुलवाने में एसडीएम अनुराधा पाल चोटिल हो गई है।

दरअसल राष्ट्रीय राजमार्ग ने सड़क पर लगे जाम को खोलने और मलबा हटाने के लिये पर सोलह जेसीबी भी तैनात किये हुये हैं,लेकिन क्योंकि आजकल बरसात के दिन हैं,ऐसे में इन लैंडस्लाइड जोनों से बदस्तूर लैंडस्लाइड जारी है। सड़क पर मलबा आने से जाम लगने की घटनायें आम हो गयी हैं,कल इसी तरह की घटना में जाम में फंसे लोगों को लैंडस्लाइड जोन पार कराते हुये मलबा आने से उपजिलाधिकारी कीर्तिनगर अनुराधा पाल चोटिल हो गयी,उनके पैर में चोट आयी है और डाक्टर ने उन्हें फ़िलहाल बेड रेस्ट का सुझाव दिया है।

आपको बता दें कि अनुराधा एक आईएएस अधिकारी हैं जिन्हें कीर्तिनगर तहसील में तैनात किया गया हैं ,अपनी तेज तर्रार कार्यशैली और कर्तव्य परायणता के कारण वे जनसामान्य के बीच काफी लोकप्रिय हो रही हैं, पिछले दिनों अवैध खनन पर देर रात कार्यवाही के कारण भी वो चर्चा में रहीं।

You May Also Like