अगर राफेल की जांच शुरू हुई, तो पीएम मोदी जाएंगे जेल: राहुल गांधी

Please Share

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से तैयारियों में जुटी है। जहां एक ओर कांग्रेस नेता हर तरीके से जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं, पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल को लेकर लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। इंदौर पहुंचे राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर राफेल की जांच शुरू हुई, पीएम मोदी जेल जाएंगे।

पत्रकारों के सवाल के एक जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी भ्रष्ट आदमी हैं। इसमें कोई कन्फ्यूजन नहीं है। राहुल ने कहा कि राफेल का मुद्दा एकदम साफ है और जिस दिन इसकी जांच शुरू हो गई, उस दिन पीएम मोदी जेल जाएंगे। राहुल ने दावा किया कि राफेल को लेकर फ्रांस में जांच शुरू होने वाली है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने इस डील के जरिए अंबानी को लाभ पहुंचाने के लिए सारे हथकंड़े अपनाए। राहुल गांधी ने कहा कि जिस दिन राफेल डील के कागज बाहर आएंगे, उसपर दो ही नाम लिखे होंगे। एक अनिल अंबानी का और दूसरा नरेंद्र मोदी का। उन्होंने कहा कि अब ये मुद्दा चुनाव जीतने का नहीं, खुद को बचाने का भी है। इसीलिए रात के वक्त सीबीआई चीफ को हटाया गया। राहुल ने कहा कि ये वही सीबीआई चीफ हैं, जिनकी नियुक्ति पीएम मोदी ने खुद की थी।

राहुल गांधी ने कहा कि जिस दिन राफेल डील के कागज बाहर आएंगे, उसपर दो ही नाम लिखे होंगे। एक अनिल अंबानी का और दूसरा नरेंद्र मोदी का। उन्होंने कहा कि अब ये मुद्दा चुनाव जीतने का नहीं, खुद को बचाने का भी है। इसीलिए रात के वक्त सीबीआई चीफ को हटाया गया। राहुल ने कहा कि ये वही सीबीआई चीफ हैं, जिनकी नियुक्ति पीएम मोदी ने खुद की थी।

You May Also Like