आजम खान जैसों के लिए ही बना है एंटी रोमियो स्क्वाड: CM योगी

Please Share

रामपुर: लोकसभा चुनाव 2019 में तीसरे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में आज प्रचार का अंतिम दिन है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामपुर में भाजपा की प्रत्याशी जया प्रदा के समर्थन में चुनावी सभा करने आए। रामपुर के बिलासपुर की सभा में उनके निशाने पर गठबंधन के प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान रहे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस शहर रामपुर के नाम में ही मर्यादा पुरुषोत्तम हैं, वहां का प्रतिनिधि अगर किसी स्त्री के सम्मान की चिंता नहीं करता, तो यह निश्चित तौर पर कलंक की बात है। उन्होंने कहा कि यह अकेली जयाप्रदा जी की बात नहीं है।
आजम खान ने पूरी नारी जाति का अपमान किया है और रामपुर इसका जोरदार जवाब देगा। जागरण की रिपोर्ट के अनुसारउन्होंने कहा कि रामपुर की परंपरा काफी गौरवशाली रही है। एक शख्स इसको गंदा करने में लगा है, लेकिन भाजपा उसका मकसद सफल नहीं होने देगी। हम रामपुर के गौरव को वापस लाएंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रामपुर में आजम खान पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान उनकी जुबान भी फिसली। उन्होंने आजम को रामपुर का कलंक बता दिया और इस कलंक को समाप्त करने के लिए जनता से ज्याप्रदा के समर्थन में मतदान करने की अपील की। मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के समर्थन में रठोडा में हुई जनसभा में बोल रहे थे।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामपुरी चाकू अगर गलत हाथों में जाएगा तो लूट मचएगा और अगर सही हाथों में जाएगा तो परिवार की सुरक्षा के काम आएगा। उन्होंने कहा कि रामपुर की पहचान दुनिया भर में कई मामलों से की जाती है। रामपुरी चाकू के नाम से जाना जाता है। यह चाकू अगर सही हाथ में होगा तो इसका सही इस्तेमाल होगा। यहां रजा लाइब्रेरी है जिसमें संस्कृति का खजाना है।
उन्होंने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों के लिए ही हमने एंटी रोमियो स्क्वायड बनाया था। ऐसे बदजुबान लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लोगों की जगह जेल में है,जो महिलाओं का अपमान करते हैं।

You May Also Like