आज शाम 5 बजे से दुबई में होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

Please Share

दुबई: भारत और पाकिस्तान के बीच आज दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शाम 5 बजे से मुकाबला शुरू होगा। भारत-पाकिस्तान के मैच के लिए दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की नजर होती है। हालांकि दोनों के बीच पिछले कई सालों से द्वीपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है, लेकिन आईसीसी के टूर्नामेंट में दोनों टीमों का आमना-सामना होता रहा है। आज एक बार फिर एशिया कप में दोनों टीम आमने सामने होंगी।

आज होने वाले मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का पहला लक्ष्य पाकिस्तान को मात देकर चैंपियंस ट्रॉफी में मिली करारी हार का हिसाब चुकता करना होगा। वहीं एशिया कप की बात की जाए तो भारत ने छह बार पाकिस्तान को हराया तो वहीं पांच बार पाकिस्तान जीत हासिल करने में सफल रहा है। अब पाकिस्तान इस रिकॉर्ड बराबरी पर लाना चाहेगा।

वहीं इस बार कोहली की गैरमौजूदगी का पाकिस्तान को कहीं ना कहीं फायदा जरूर हो सकता है। बता दें कि भारत इस टूर्नामेंट में अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना उतर रहा है। विराट न सिर्फ टीम के कप्तान हैं बल्कि उन्हें मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिना जाता है। ऐसे में उनका न रहना पाकिस्तान के लिए राहत की बात हो सकती है।

You May Also Like