VIDEO Mussoorie: पर्यटक को चाकू मारकर किया घायल

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट; 
मसूरी (Mussoorie): मॉल रोड पर एक चाय की दुकान में पर्यटक और दुकान में काम करने वाले कर्मचारी के बीच लेनदेन को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि कर्मचारी ने पर्यटक पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें पर्यटक को गहरी चोट आई। जिसे उपचार हेतु उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर पर्यटक का उपचार किया जा रहा है। इस घटना को लेकर शहर में खासा आक्रोश व्याप्त है। स्थानीय लोगों ने शहीद भगत सिंह चौक पर प्रदर्शन किया और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कर कार्यवाही करने की बात कही।
इस मौके पर स्थानीय लोगों ने बताया कि पर्यटकों के साथ इस प्रकार की घटनाएं होती रही तो पर्यटन नगरी में पर्यटक नहीं आएंगे, जिससे इसका सीधा असर पर्यटन व्यवसाय पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यदि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी तो उनके खिलाफ उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। 
इस मामले में शहर कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि चाय की दुकान में काम करने वाले कर्मचारी और पर्यटकों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा की युवक ने पर्यटक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया, जिससे पर्यटक घायल हो गया। उन्होंने कहा कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

You May Also Like