रेलवे से रिटायर्ड 80 वर्षीय पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट, लाश के टुकड़ों से भरी 7 बाल्टियां

Please Share

हैदराबाद: जिस पिता ने पाल-पोसकर बड़ा किया, जिसने चलना सिखाया, हाथ पकड़कर स्कूल लेकर गया,  उसी पिता की बेटे ने इतनी बेरहमी से हत्या की, जिसे सुनकर किसी का भी कलेजा कांप जाए। मामला हैदराबाद के मलकाजगिरी इलाके की कृष्णानहर कॉलोनी का है। जहाँ बेटे ने अपने पिता की हत्या कर उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर 6-7 बाल्टियों में भर दिए।

बताया जा रहा है कि, हत्या के बाद आरोपी बेटा शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के फिराक में था। लेकिन कुछ ही दिन में जब घर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों की इसकी शिकायत पुलिस से कर दी।  पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो उन्हें बाल्टियों में शव के छोटे-छोटे टुकड़े मिले। इस पूरे मामले में उसकी मां और बहन ने भी उनका साथ दिया।

रेलवे से रिटायर्ड 80 साल के कृष्ण सुधीर मूर्ति अपने परिवार के साथ कृष्णानहरा कॉलोनी में रहते थे। पुलिस से पूछताछ में उसने हत्या का जुर्म कबूल भी किया। उसने बताया कि सुधीर मूर्ति शराब पीकर उन्हें परेशान करता था, जब उनके सब्र का बांध टूट गया तो उन्होंने सब्जी काटने वाले चाकू से पहले उसकी हत्या की और उसके बाद शव को टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला। पुलिस ने आरोपी मुरली, मृतक की पत्नी गया और बेटी प्रफ्फुल को गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like