8 अवैध कंट्री मेड पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार

Please Share

देहरादून: एसटीएफ की कुमाऊँ टीम ने अवैध हथियार रखने के जुर्म में दो युवकों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपी युवकों से 8 अवैध कंट्री मेड पिस्टल भी बरामद की हैं। एसटीएफ की टीम आरोपी युवकों से पूछताछ कर रही है।

इन दिनों प्रदेश भर में बढ़ती अपराधों की गतिविधयों पर अंकुश लगाने के लिए एसटीएफ एसएसपी रिद्धिम अग्रवाल के निर्देश में एसटीएफ की टीम चेकिन अभियान चला रही है। सोमवार सुबह कुमाऊँ की एसटीएफ टीम ने वसीम अहमद पुत्र अब्दुल नहीम और अब्दुल नईम पुत्र अमीर अहमद को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी युवकों से 8 अवैध कंट्री मेड पिस्टल भी बरामद की है। दोनों ही मस्तान, बरेली, उत्तरप्रदेश के रहने वाले है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवकों ने बताया कि वह बरेली व रिच्छा उत्तरप्रदेश से उक्त अवैध अस्लाहों की खरीद-फरोख्त कर उधमसिंहनगर और नैनीताल में सप्लाई करते है। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ थाना पुलभट्टा, उधमसिंहनगर में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बहरहाल एसटीएफ की जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि आरोपी युवक प्रदेश में अपना अवैध कारोबार कितना फैला चुके है। या कोई गैंग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। अब देखना होगा कि राज्य में आरोपी युवकों से कितने लोगों ने अवैध हथियार खरीदें होंगे,  ये एक बड़ी जांच का विषय बनता हुआ दिख रहा है। 

 

You May Also Like

Leave a Reply