545 ग्राम अवैध स्मैक के साथ, एक आरोपी गिरफ्तार – सरगना की तलाश में पुलिस

Please Share

नशे के खिलाफ सक्रिय देहरादून पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है, बसंत बिहार पुलिस ने के कारोबार करने वाले एक अन्तर्राज्यीय गिरोह का भांडा फोड़ा है। बसंत विहार पुलिस को मुखबिर द्वारा जानकारी दी गई थी। जिसके बाद मिलने पर त्वरित कार्यवाही के करते हुए एक टीम का गठन किया गया। जिस टीम ने चैकिंग के दौरान बनियावाला तिराहे के पास से स्मैक सप्लाई करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के एक शातिर सदस्य को गिरफ्तार किया है। 38 वर्षीय आरोपी आसिफ मूल रूप से सहारनपुर का रहने वाला है।

पुलिस ने आरोपी को लगभग 545 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि पूर्व में वह सहारनपुर, देहरादून और हरिद्वार में चरस बेंचने का काम करता था और उसके द्वारा कई बार चरस की बडी खेप देहरादून और हरिद्वार में सप्लाई की जा चुकी है। इससे पहले आरोपी चरस के व्यपार में संलिप्त था।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पुलिस ने आरोपी से उच्च क्वालिटी की स्मैक बरामद की है जिसकी बहुत कम मात्रा भी जानलेवा साबित हो सकती है। नारकोटिक ब्यूरो द्वारा आरोपी से  पूछताछ  की जा रही है। साथ ही बरेली निवासी अन्तर्राज्यीय गैंग के सरगना बबलू को भी पकड़ने की कोशिश में पुलिस जुट गई है।

You May Also Like

Leave a Reply