2025 के बाद पाकिस्तान भारत का हिस्सा होगा: आरएसएस नेता

Please Share

नई दिल्ली: वरिष्ठ आरएसएस नेता इदरीस कुमार ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2025 के बाद पाकिस्तान भारत का हिस्सा हो जाएगा। इदरीस कुमार ने यह बयान कश्मीर वे अहेड नाम के कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए दिया। आरएसएस नेता ने कहा कि आप लिखकर लीजिए 5-7 साल बाद आप कहीं कराची, लाहौर, रावलपिंडी, सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिजनेस करने का मौका मिलेगा। 1947 से पहले कोई पाकिस्तान नहीं था, लोग कहते हैं कि यह भारत का हिस्सा था और यह एक बार फिर से 2025 के बाद हिंदुस्तान का हिस्सा होगा।

अखंड भारत का आह्वाहन

इदरीस कुमार ने अखंड भारत की उम्मीद जताते हुए उन्होंने भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, नेपाल, अफगानिस्तान, बर्मा के एकीकरण और अखंड भारत का आह्वाहन किया। हालांकि इदरीस कुमार ने यह नहीं बताया कि पाकिस्तान का भारत में कैसे विलय होगा। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि भारत सरकार कश्मीर मुद्दे पर इतना सख्त कदम उठाया है क्योंकि देश की सेना राजनीतिक इच्छाशक्ति के दम पर चलती है।

चीन पाकिस्तान पर कब्जा चाहता है

आरएसएस नेता ने कहा कि अब विलपॉवर पॉलिटिकली चेंज हो गई। इसलिए हम ये सपना लेके बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे और कैलाश मानसरोवर के लिए इजाजत चीन से नहीं लेनी पड़ेगी। ढाका में हमने अपने हाथ की सरकार बनाई है। उन्होंने कहा कि एक यूरोपीय यूनियन जैसा भारतीय यूनियन ऑफ अखंड भारत जन्म लेने के रास्ते पर जा सकता है। चीन पाकिस्तान का समर्थन करता है क्योंकि वह उसपर कब्जा चाहता है, वह इस बात से नाराज है क्योंकि भारत ने डोकलाम में उसे हराया है।

You May Also Like