जम्मू कश्मीर- सुरक्षाबलों ने दो SPO सहित चार आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Please Share

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने दो SPO सहित चार आतंकवादी मार गिराए है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पंजरान में आतंकवादी मारे गए।

बता दें कि पुलवामा के लस्सीपोरा में फिलहाल सुरक्षाबलों की तरफ से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इंटेलिजेंस इनपुट्स के आधार पर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सर्च ऑपरेशन के दौरान अचानक आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, इसके बाद सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकियों और दो एसपीओ को मार गिराया।

बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम को जैसे ही ये दो SPO फरार हुए तो सुरक्षाबल चौकन्ने हो गए और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. पुलवामा के लस्सीपोरा में 18 घंटे तक चले इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को ढेर किया है। पूरी रात इलाके में गोलियां चल रही थीं और चारों ओर जवान तैनात थे।आखिरकार शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली और ऑपरेशन का अंत हुआ. ये सभी आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के थे। ये पहली बार नहीं है जब पुलिस के SPO हथियार लेकर फरार हुए थे, लेकिन हर बार उनके मंसूबे फेल ही रहे क्योंकि हर बार सुरक्षाबलों ने उनको मार गिराया।

You May Also Like