सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणीयों पर नाराज हुए कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप भट्ट

Please Share

बीते रोज जहां पूरे देश में कांग्रेस स्व राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर राजीव गांधी के विचारों औऱ प्रधानमंत्री के रूप में उनके योगदान पर बात कर रही था। वहीं सोशल मीडिया में कुछ अराजक तत्व अपनी अभिव्यक्ति का दुरुप्रयोग करते हुए सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे थे। जिस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप भट्ट ने एसएसपी को तहरीर दी है।

उनका कहना है कि किसी से किसी का मतभेद होना एक अलग बात है। लेकिन किसी के लिए सोशल मीडिया में इस तरह से अभद्र लिखना न सिर्फ छोटी मानसिकता का परिचय है बल्कि एक संगीन अपराध भी है। जिसको लेकर एसएसपी निवेदिता कुकरेती को तहरीर दे कर जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ने की मांग की गई है।

इस पर जब हमने एसएसपी निवेदिता कुकरेती से बात की तो उन्होनें बताया कि अभी जांच चल रही है। जल्द ही आरोपी लोगों की पहचान कर उनपर कार्यवाही की जाएगी।

हालांकि किसी भी महिला पर अभद्रता को किसी भी समाज में बर्दाशत नहीं किया जा सकता। इसलिए इस तरह की मानसिकता वाले लोगों को जल्द से जल्द अभिव्यक्ति की आजादी का सही अर्थ समझना होगा। ताकि समाज को शर्मसार होने से बचाया जा सके।

You May Also Like

Leave a Reply