सुन रहा है ना तू, तेरी गलियां, इस कदर प्यार है… गायक अंकित तिवारी IN दून, देखें क्या कहा उन्होंने

Please Share

देहरादून: कम समय में बॉलीवुड सिंगिंग जगत में कमाल करने वाले वालों की संख्या कम ही है, लेकिन आज अंकित तिवारी बॉलीवुड जगत का वो चमकता सितारा है जो इस लिस्ट में सबसे आगे हैं।
अंकित तिवारी एक बाॅलीवुड प्लेबैक सिंगर व म्यूजिक डायरेक्टर हैं। तू है कि नहीं, तेरी गलियां, सुन रहा है ना तू, कतरा कतरा, बूँद बूँद, इस कदर प्यार है और हाल की फिल्म ‘बादशाहो‘ में ‘पिया मोरे‘ भी गाया है। अंकित के ऐसे ही अनेकों गाने हैं जिन्होंने बॉलीवुड में और बॉलीवुड प्रेमियों में धूम मचा रखा है। जिनका हर एक गाना सुपर-डुपर हिट जाता है।
अंकित आज देहरादून पहुंचे जहाँ उन्होंने अपने नये सिंगल ट्रैक ‘तुम हरदफा हो‘ के बारे में दूनवासियों को जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए बताया कि वो इस बात से काफी खुश हैं कि उनके इस नये गीत पर लोगों ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं।
बता दें कि ‘तुम हरदफा हो‘ पिछले महीने ही रिलीज हुआ है। यह गीत एक रोमांटिक ट्रैक है, अभेन्द्र कुमार उपाध्याय द्वारा लिखे गये इस गीत में लीना बोस ने स्वर, मुखर (वोकल) दिये हैं। ‘तुम हरदफा हो‘ में अंकित तिवारी के साथ मिस इंडिया 2015 अदिति आर्य भी शामिल है। विशेष रूप से इस रोमांटिक ट्रैक को टाइम्स म्यूजिक यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

You May Also Like

Leave a Reply