रेखा आर्य औऱ डीएम के विवाद में रेखा आर्य हुई पास

Please Share

देहरादून

मंयक ध्यानी की रिपोर्ट

पिछले दिनों सोमेश्वर विधायक और कैबिनेट राज्य मंत्री रेखा आर्य और अल्मोड़ा डीएम सविन बंसल की बीच हुई नोकझोंक का सच सामने आ गया है। अल्मोड़ा में विभागीय बैठक के दौरान मंत्री रेखा आर्य ने डीएम सविन बंसल पर आम लोगों के फोन न उठाने पर सवाल किये थे, जिसके बाद डीएम का कहना था कि आप जनता से ही फीडबैक ले लीजिए…….

और इसी फीडबैक को लेने के लिए जब हैलो उत्तराखंड न्यूज की टीम ने सविन बंसल को फोन लगाया तो हर बार न तो किसी ने फोन उठाया औऱ न ही कोई कॉल बैक की गई। जिसके कई देर बाद डीएम कार्यलय से हमे एक कॉल आती है औऱ कहा जाता है कि डीएम सहाब अभी व्यस्थ है बाद में बात करिएगा….

उसके बाद भी हमने कई बार कॉल मिलाने की कोशिश की लेकिन वही हुआ जो सुबह से हो रहा था….. जब हमें डीएम की तरफ से कोई फीडबैक नहीं मिला तो हमने एक मैसेज उनके नम्बर पर छोड़ दिया..

Hello Mr. Bansal,

We have been trying to call you since morning, but you didn’t  take calls, I suppose     

जिसके कुछ देर बाद डीएम सहाब मैसेज करते है कि

     Pls text your query. I am a bit busy in a        meeting

अब कोई जरा इनसे ये पुछे कि डीएम सहाब सुबह से इतने व्यस्थ कहा हैं कि न तो मीडिया का कोई फोन उठा रहे है औऱ न ही आम आदमी का औऱ ऊपर से कह रहे है कि जनता से ही हमारा फीडबैक ले लो । तो जनाब फीडबैक तो आपका अब सबके सामने है।

आपको शायद याद नहीं या फिर ये संदेश आप तक नहीं पहुंचा कि मुख्यमंत्री ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फेंस में ही आप लोगो को अपने फोन ऑन रखने और उठाने के निर्देश दिये थे लेकिन लगता है कि न तो आप आम आदमी की सुनते है और न ही मुख्यमंत्री की।

इसके बाद भी अगर कोई मंत्री आपको फोन उठाने की बात करता है तो आप अपना तबादला करवा देने की चुनौति दे देते है। लेकिन डीएम सहाब ऐसा रवैया तो कहीं भी नहीं चलेगा चाहे आप अल्मोड़ा में रहो या देहरादून में।

इस मुद्दे पर हमने राज्यमंत्री रेखा आर्य से भी बात की तो उन्होने बताया कि उनके किसी भी सवाल का डीएम के पास ठीक-ठीक जवाब नहीं था। साथ ही साथ उन्होनें बताया कि वन-वे ट्रैफिक को लेकर न तो जिले के एसएसपी के पास कोई जवाब था औऱ न ही डीएम सविन बंसल के पास।

जनता इन अधिकारियों से तो पहले ही त्रस्त थी लेकिन अब लगता है कि शासन भी इनके आगे बोना साबित हो रहा है..

You May Also Like

Leave a Reply