यात्री से मारपीट के मामले में सरकार ने मांगी रिर्पोट, मारपीट का वीडियो वायरल

Please Share

नई दिल्लीः एंडिगो एयरलांइस के कर्मचारी द्वारा एक यात्री के साथ की गई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जहां इस घटना के बाद एयरलाइंस के हैड ने माफीनामा मांग लिया है और मारपीट करने वाले कर्मचारी को बर्खास्त कर लिया है वहीं अब इन सब के बीच नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने ट्वीट कर इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि सरकार ने एयरलाइन से घटना की रिर्पोट मांगी है।

उन्होंने ट्वीट कर यह भी कहा कि यात्री सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। साथ ही उनका कहना है कि वो स्वयं उस शख्स से भी मिलेंगें और मामले में उचित कार्यवाही की जायेगी।

गौरतलब है कि 15 अक्टूबर का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें इंडिगो एयर लाइन का एक कर्मचारी किसी शख्स राजीव कटियाल के साथ पहले तो बहस कर रहा है और फिर बात दोनों में इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई पर उतर आई। बताया जा रहा है कि राजीव चेन्नई से दिल्ली आए थे। जो एयपोर्ट से निकलकर कोच का इंतजार कर रहे थे, लेकिन राजीव कटियाल के कुछ अपशब्द बोलने के आरोप में ग्राउंड स्टाफ उन्हें अंदर जाने से रोक लेता है। जिसके बाद दोनों में पहले धक्का-मुक्की, बहस के बाद मामला हाथापाई पर आ पहुंचा।

You May Also Like

Leave a Reply