ममता बनर्जी को मुकुल रॉय ने दिया झटका

Please Share

कोलकाताः जहां एक तरफ कोर्ट ने पश्चिम बंगाल की सरकार के लिए कड़ी मुश्किल खड़ी की है, वहीं अब उनकी ही पार्टी के दिग्गज और उनके बेहद करीबी माने जा रहे मंत्री ने भी उनके लिए एक मुश्किल खड़ी कर दी है।

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद मुकुल रॉय ने आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तगड़ा झटका दे दिया है। उन्होंने घोषणा कर दी है कि दुर्गापूजा के बाद पार्टी और राज्यसभा से स्तीफा दे देंगें।

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि दुर्गापूजा के बाद इस बात का खुलासा करेंगें कि वह आखिर क्यूं स्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं बहुत दुखी मन से घोषणा कर रहा हूं कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और राज्यसभा सदस्यता से स्तीफा दे दूंगा। मैं स्तीफे की औपचारिक घोषणा दुर्गापूजा के बाद करूंगा।

वहीं इस घोषणा के बाद ममता बनर्जी राज में हड़कंप मच गया है। कहा जा रहा है कि कभी मुकुल रॉय पार्टी के सबसे बड़े चेहरे माने जाते थे, और वो ममता बनर्जी के सबसे करीबी रहे हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह भी है कि मुकुल रॉय हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मिल चुके हैं। अब देखना होगा कि मुकुल रॉय अपने राजनितिक कैरियर को किस ओर ले जाते हैं

You May Also Like

Leave a Reply