भीषण भूस्खलन, देखे मंजर…

Please Share

हिमाचलप्रदेश:चंडीगढ़-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज भीषण भूस्खलन हुआ है जिसके चलते सड़क पर खड़े कई वाहन मलबे में फंस गए है।

भूस्खलन का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की हादसा कितना खतरनाक था। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

हादसा हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के बेहद करीब ढल्ली टनल के पास हुआ, जब पहाड़ का एक छोटा सा हिस्सा टूटकर सड़क पर गिर गया।

ढल्ली टनल के एसएचओ आशीष ने बताया कि मलबे में करीब 6 गाड़िया दबी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची टीम ने राहत एवं बचाव अभियान शुरू कर दिया था जिसके चलते पहाड़ी के निचे आई बिल्डिंग के तक़रीबन 6 से 7 लोगो को सुरक्षित बहार निकला गया है जिनमे 4 बच्चे शामिल है।

एसएचओ के मुताबिक घटना में कोई हाताहात नही हुई है, लेकिन मंदिर का आधाहिस्सा भूस्खलन के चपेट में आने की वजह से टूट गया है साथ ही पहाड़ी के नीचे की बिल्डिंग का भी कुछ हिस्सा प्रभावित हुआ है।

पुलिस ने हलके ट्रैफिक को संजौली की तरफ डाइवर्ट किया है, वही भारी ट्रैफिक का निकास लख्खड़  बाजार की तरफ से होगा और भारी वाहन शहर में छोटा शिमला होते हुए प्रवेश करेंगे…

You May Also Like

Leave a Reply