भाजपा मुख्य प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान का कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर हमला, प्रदेश कांग्रेस का अधीर और उतावले होकर गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी

Please Share

देहरादून: उत्तराखंड हाईकोर्ट के मुख़्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह के खिलाफ सीबीआइ जांच के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भाजपा के मुख्य प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर ज़ोरदार हमला बोला। चौहान ने कहा कि तकनीकी तौर पर वो लोग औंधे मुंह गिरे हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ षड्यंत्र को अंजाम दिया। चौहान ने कांग्रेस पर उमेश शर्मा को आगे रखकर मुख्यमंत्री के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, कई लोग गिरफ्तार, महामारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत दालन वाला थाने में FIR

चौहान ने कहा कि हमें भरोसा था कि हाईकोर्ट का फैसला नहीं टिकेगा। सर्वोच्च न्यायालय ने इस पर तत्काल रोक लगाई। इस मामले में न्यायमूर्तियों की टिप्पणियां भी महत्वपूर्ण हैं। चूंकि हम मानते हैं कि मुख्यमंत्री के विरुद्ध कुछ है ही नहीं, लिहाजा सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से राहत जैसी बात कहना भी ठीक नहीं।

चौहान राज्य सचिवालय स्थित मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश प्रभारी व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कंधों पर चढ़ कर अधीर और उतावले होकर गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: एनजीटी द्वारा जारी आदेशों के तहत प्रत्येक जनपद में पर्यावरण से सम्बन्धित एक समिति गठित की जाएगी-मुख्य सचिव

You May Also Like

Leave a Reply