बच्चे की हत्या : स्कूल प्रिंसिपल सस्पेंड, आराेपी काे तीन दिन की पुलिस रिमांड…

Please Share

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र प्रद्युम्न की हत्या के विराेध में आज अभिभावकाें ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया। स्कूल में 7 साल के बच्चे का शव बाथरूम में मिलने के बाद से मची सनसनी के बाद बीती शाम कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था और अब स्कूल प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है।

डीसीपी क्राइम सुमीत ने हैलाे उत्तराखंड काे बताया कि गुड़गांव कोर्ट ने आराेपी काे तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है। बस कंडक्टर अशोक ने गुनाह कबुलते हुए कहा है कि वाे बच्चे काे सेक्सुअली असॉल्ट करने की कोशिश कर रहा था, उसे रोकते हुए जब बच्चे ने शोर मचाया तो अशोक ने उसकी हत्या कर दी।

सोहना बार एसोसिएशन के सदस्यों ने मीटिंग कर ये फरमान जारी किया है की आरोपी की तरफ से कोई भी वकील बच्चे की हत्या के आरोपी का केेस नहीं लड़ेंगे।

इस पूरे मामले पर परिवार और अन्य अभिभावकों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस घटना के बाद स्कूल के अन्य बच्चों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़ा हाेना लाजमी हैं।

स्कूल की जिम्मेदारी होती है की बच्चों की सुरक्षा का ध्यान रखा जाये स्कूल में इतनी मुस्तेद सिक्यूरिटी गार्ड और अन्य सुरक्षा पैमाने के बावजूद भी कैसे कोई चाकू स्कूल परिसर में लेकर पहुंच गया।

इस दर्दनाक घटने के बाद सभी स्कूल प्रसाशन और सभी राज्य के सरकारों के सरकारों को चेतने की जरूरत है जिन्होंने स्कूल को महज एक व्यापार बना दिया है।

You May Also Like

Leave a Reply