नहीं देखा दीपक रावत जैसा अयोग्य डीएमः शिवानंद

Please Share

हरिद्वार। जिले में गंगा के पांच किमी के दायरे में खनन व क्रेशरों को खुली छूट देने के बाद मातृ सदन ने 30 अक्टूबर से अनशन की घोषणा कर दी है। मातृ संदन के संत स्वामी शिवानंद ने जिला प्रशासन के इस कदम पर कड़ा ऐतराज जताते हुए जिले के डीएम को आड़े हाथ लिया।

उन्होंने आज प्रेस वार्ता में अनशन की घोषणा करने के साथ ही हरिद्वार डीएम दीपक रावत को अयोग्य करार दिया। कहा कि पहले ऐसा अयोग्य डीएम उन्होंने हरिद्वार जिले में नहीं देखा। मातृ सदन ने केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के आदेश के विपरीत जिला प्रशासन द्वारा गंगा के पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्टॉन क्रेशर और खनन खोले जाने के विरोध में अनशन (तपस्या) का ऐलान किया।

दूसरी ओर जिले का पुलिस प्रशासन चाहे लाख दावे कर ले पर ओवर लोड वाहनों पर उनके सभी दावे हवा हवाई साबित हो रहे, जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा।  ओवर लोड वाहन की वजह से कल रात भी एक बड़ा हादसा होते होते बचा। रात करीब 11.00 बजे खनन सामग्री से भरा एक ट्रक जगजीतपुर चौकी पार करने के बाद जैसे ही लभगग 100 मीटर चला, वैसे ही सड़क किनारे पलट गया।

गनीमत यह रही कि वो एक आवासीय कालोनी से मात्र 30 फीट की दूरी पर पलटा। जिससे किसी जान माल का तो कोई नुकसान नहीं हुआ पर ट्रक में भरी बजरी काफी दूर तक फैल गयी।

You May Also Like

Leave a Reply