नई एसएसपी चला रही है नशे के खिलाफ अभियान, 15 ग्राम स्मैक से साथ पकडें दो डीलर

Please Share

देहरादून में एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने पद भार संभालते ही नशे पर लगाम लगानी शुरू कर दी है। नशे के खिलाफ अभियाने चलाने के दौरान बीते रोज पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसएसपी के नेतृत्व में चलाये जा रहे इस अभियान में कल प्रेमनगर थानाक्षेत्र से चेकिंग के दौरान 15 ग्राम स्मैक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर दिया गया।

आरोपी अरशद और शाहरूक ने पुलिस को बताया कि वे लोग सेलाकुई में एक सीट कवर की दुकान पर काम करते हैं। उन्होनें बताया कि वे पैसों के लालच में बरेली से खान नाम के डीलर से सस्ती दामों पर स्मैक खरीदते हैं। जिसके बाद देहरादून में पढ़ने वालें छात्रों को ऊंचे दामों पर इसे बेचा जाता है।

हालांकि इन आरोपियों को पकड़कर पुलिस को एक सफलता जरूर मिली है लेकिन देहरादून में पड़ने वाले बच्चों को नशे की जद में पहुंचाने का काम इस समय कई लोग कर रहे हैं।

पुलिस को चाहिए कि ऐसे तमाम लोगों को दबोच कर सख्त से सख्त कारवाही की जाए। साथ ही इस अभियान को निरंतर चलाने की भी आवश्यकता है। क्योकिं इस नशे की वजह से एजुकेशन हब के नाम से जाने वाला देहरादून आज नशे के कारण अपनी छवि खो रहा है। साथ ही प्रदेश के भविष्य को भी गलत दिशा में धकेला जा रहा है।

You May Also Like

Leave a Reply