देहरादून में युवक की गोली मारकर हत्या

Please Share

देहरादून: आज प्रातः थाना कोतवाली को सूचना प्राप्त हुई की न्यू एम्पायर सिनेमा हाल के पास एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है जिसके कारण सनसनी फैल गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मूल रूप से बागेश्वर का रहने वाला बताया जा रहा है जो नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। पुलिस उसकी हत्या का कारण जाने का प्रयास कर रही है।

मृतक व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास से बरामद आधार कार्ड के आधार पर उक्त व्यक्ति की पहचान यतिन बर्मा पुत्र बसंत लाल बर्मा, निवासी ग्राम तल्ला कत्यूड, जिला बागेश्वर, उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक लैब की टीम को बुलाकर घटनास्थल व आसपास के क्षेत्र का जायजा कराया गया।

फोरेंसिक टीम द्वारा प्रारंभिक जांच में बताया गया कि मृतक के सिर पर गोली मारकर उसकी हत्या की गयी है। मौके पर पुलिस को अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है वहाँ से करीब कुछ ही दूरी पर धारा चौकी है।

लेकिन इस हत्याकांड में यतिन वर्मा देहरादून क्यों पहुंचा, इसको लेकर परिवार वाले भी कुछ नहीं बता पाए है। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल लोगों तक पहुंचने के लिए मृतक के मोबाइल फोन के सहारे उसको जानने की कोशिश में है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और  मौके पर  अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भर कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। घटना के अनावरण हेतु अलग-अलग टीमों को गठित कर आस-पास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है।

You May Also Like

Leave a Reply