तमंचे के बल पर व्यापारी से तीन लाख लूटने वाले बदमाश हत्थे चढ़े

Please Share

देहरादून: बीते 30 अक्टूबर को तमंचे के बल पर ऋषिकेश के एक व्यापारी की स्कूटी समेत तीन लाख रूपए लेकर फरार बदमाश आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस हरिद्वार बाईपास से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों से पुलिस को लूटी गई स्कूटी व 50 हजार रूपए की नकदी बरामद हुई।

जानकारी के अनुसार बीते 30 अक्टूबर को ऋषिकेश गंगानहर निवासी व्यापारी पारस अग्रवाल पुत्र सत्यनारायण ने पुलिस को उसके साथ लूटपाट की घटना के बारे में थाना पुलिस को लिखित तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की। रविवार को दून पुलिस को सूचना मिली कि पोस्टमार्टम हाउस हरिद्वार बाईपास रोड पर व्यापारी के साथ लूटपाट करने वाले बदमाश आपस में हिसाब किताब को लेकर विवाद कर रहे हैं। इसी दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीन बदमाशों को धर दबोचा।

पुलिस पूछताछ में तीनों बदमाशों ने व्यापारी से लूट की वारदात की बात कबूल की। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी आफिस की तरफ से प्रेस वार्ता में बताया गया कि आरोपी बदमाश अंकुर गुप्ता पुत्र राजकुमार निवासी खतौली, मुज्जफरनगर, विपिन कुमार पुत्र शीशपाल सिंह निवासी हरजीतपुर, मुज्जफरनगर तथा दुर्गा पुत्र रामभरोसे निवासी हरिपुर, जिला दरभंगा, बिहार को 50 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिनसे दो स्कूटी भी बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि आरोपी दुर्गा पीड़ित व्यापारी को पहले से जानता था और ऋषिकेश में किराए के मकान में रहता है। अपने दोस्तों के साथ उसने व्यापारी को लूटने की योजना बनाई थी। इसके साथ ही पुलिस अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गई है।

You May Also Like

Leave a Reply