क्या कावड़िया ऐसा भी कर सकते है? जाने क्या

Please Share

श्रधा से जुड़े कावाड यात्रा को हरयाणा से देहरादून आये चन्द कावड़ियों ने शर्मशार कर दिया है, राजधानी देहरादून में दूर-दराज से कावड यात्री बोल-बम का जाप करते करते यहाँ पहुचते है। लेकिन श्रधा का ऐसा मजाक कावडी देवभूमि में उड़ायेंगे ये काफी चौकाने वाला है।

राजधानी देहरादून में बढती चोरीयों की वारदातों में दुसरे राज्यों के लोग संलिप्त है इसमें कोई दो राय नही है। लेकिन इसमें बाहरी प्रदेश से आये कावड़िये भी शामिल हो जायेंगे ये किसी ने सोचा नही होगा।

पटेल नगर पुलिस ने हाल ही में नाथूवाला पेलीया में हुई चोरी का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को हरियाणा से गिरफ्तार किया है। तीनो आरोपी मूल रूप से हरियाणा के ही रहने वाले है।

आरोपियों ने 16 जुलाई को अंकित के मोबाइल की दूकान का ताला तोड़कर मोबाइल और नगदी चुरा कर ले गए थे, चोरी की सूचना मिलते ही पटेल नगर पुलिस ने दो टीम गठित कर जांच शुरू की गई। जांच में बाहरी प्रदेश के लोगो की संलिप्तता सामने आने के बाद पुलिस ने चोरों को 22 जुलाई को हरियाणा के कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार किया, जिन्हें आज देहरादून लाया गया है।

हरियाणा से आये आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया की तीनों आरोपी हरियाणा से नील कंठ कावाड  मेले में शरिख होने के लिए यहाँ आये थे, देहरादून से वापस लौटते हुए सुनसान रात के समय का फायेदा उठा नए गाँव में वारदात को अंजाम देते हुए दुकान से मोबाइल, नगदी और चार्जर चोरी कर लिया था और हरिद्वार से होते हुए हरियाणा चले चले गए। पुलिस ने आरोपियों से 12 विभिन्न कंपनियों के मोबाइल 13 चार्जर, 4 मोबाइल बैटरी, 3 हैडफ़ोन बरामद किया है जिनकी कीमत लगभग एक लाख 20 हजार है।

तीनों आरोपी संजीव, नरेश और रजा खान ने अपनी इस करतूत से सभी कावड़ियों का सर शर्म से झुका दिया है।

 

You May Also Like

Leave a Reply