कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 को मिला अपना पहला करोड़पति

Please Share

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 को आखिरकार अपना पहला करोड़पति मिल ही गया है। और इस सीजन का पहला करोड़पति कोई और नहीं बल्कि झारखंड की अनामिक मजूमदार बनीं हैं।

अनामिक की सारी लाइफ-लाइन खत्म हो गईं थीं लेकिन उन्होंने इस खेल को आगे जारी रखा और तमाम कठिन प्रशनों की बाधा को दूर कर बिना लाइफ लाइन के 1 करोड़ तक पहुंच चुकीं हैं। जिससे वो इस सीजन की पहली कंटेस्टैंट बनीं हैं जिन्होंने 1 करोड़ रूपए हासिल कर लिए हैं।

अनामिक की खुशी तो दिखते ही बन रही थी। लेकिन इस दौरान अमिताभ बच्चन ने सेट पर जबरदस्त तरीके से खुशी जाहिर की।

अनामिका पेशे से सोशल वर्कर हैं। इतना ही नहीं वो दो बच्चों की मां भी है। वो ‘फेथ इन इंडिया’ नाम से एक एनजीओ चलाती हैं। जो ग्रामीण बच्चों की मदद करता है। जब अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि वो इस धनराशी का क्या करेगी ? तो अनामिका ने बताया कि वह अपनी इस धनराशि का इस्तेमाल अपनी एनजीओ को आगे बढ़ने में करेंगी। वो जिस शहर से आती है वहां ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर गरजू लोगों की मदद करना चाहती है। इतना ही नहीं अनामिका तो करोड़पति बन गयी लेकिन इससे पहले वीरेश चौधरी ने केबीसी के इस सीजन में  50 लाख रुपये की धनराशि को जीता था।  वो इस सीजन में एक करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंच गए थे, लेकिन उन्होंने 1 करोड़ के सवाल पर क्विट करने में समझदारी समझी।

इस शो और इस कड़ी का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि अनामिक के साथ-साथ बिग बी कितने खुश हैं। और किस प्रकार उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। इसके बाद अनामिक के सामने जैक पॉट प्रशन भी पेश किया गया। लेकिन यह तो अगले हफ्ते ही पता चल पायेगा कि अनामिक 7 करोड़ जीत पाती हैं या फिर वो केवल 1 करोड़ लेके ही घर जायेंगीं।

You May Also Like

Leave a Reply