कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का अजय भट्ट को जवाब

Please Share

प्रदेश में राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर सियासत तेज हो गई है। इस बार सरगर्मियां एक के बाद एक लगातार किसानों की आत्महत्यों पर तेज हो गई है।

दो दिन पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा दिए गए बयान पर आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पलटवार किया और साथ ही उनके द्वारा  दिए गए बयान की कड़े शब्दों में निंदा की। वहीं उन्होनें कहा कि चुनाव के दौरान जो दृष्टि पत्र लिखा गया उसमें बीजेपी को आत्मविशलेषण करने की आवश्यकता है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही अजय भट्ट ने प्रदेश में लगातार हो रही किसानों की आत्महत्याओं की घटनाओं पर कहा था कि कांग्रेस किसानों को आत्महत्या के लिए उकसा रही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि किसानों की आत्महत्या के लिए पिछली सरकार जिम्मेदार है।

हम आपको बता दें कि उन्होंने यह तक भी कहा था कि कांग्रेस ने अपनी सरकार में किसानों को दो-दो बैंको से लोन दिलाया । इसकी वजह से वह कर्ज के तले दबे हुए हैं। और अब किसानों की मौत पर कांग्रेसी नौटंकियां करने में लगे हुए हैं।

ज्ञात हो कि टिहरी चंबा में हुए किसान की मौत के तुरंत बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने एक कमेटी बनाकर कमेटी सदस्यों को किसान के घर सांत्वना देने और उनको आर्थिक सहायता के लिए भेजा था।

You May Also Like

Leave a Reply