राहुल का दावा: सरकार बनी तो घर बनाने के लिए दिए जाएंगे 5 लाख रूपये

Please Share

नई दिल्ली: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तेलंगाना के कोडड में चुनावी सभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने कहा कि 4000 से अधिक किसानों ने तेलंगाना में आत्महत्या की, 35 लाख लोग बेरोजगार घूम रहे हैं। इसके अलावा राहुल ने मुख्यमंत्री केसीआर पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने केसीआर का मतलब खाओ कमीशन राव रखा है।

उन्होंने कहा कि आज तेलंगाना का हर परिवार कर्ज में है। तेलंगाना के लोगों को नुकसान पहुंच रहा है और केसीआर के परिवार को फायदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही कांग्रेस की सरकार आएगी तो वह श्रीराम सागर प्रोजेक्ट को शुरू करवाएंगे। राहुल ने कहा कि 4500 किसानों की आत्महत्या और 35 लाख बेरोज़गार युवा इस राज्य की सच्चाई हैं। उन्होंने कहा कि अगर गोद ही लेना है तो इन लोगों को गोद लें केसीआर।

राहुल ने कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो उसका पहला काम किसानों का कर्ज माफ करना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर फसलों के सही दाम दिए जाएंगे और बेराजगारों को भत्ता दिया जाएगा। इसके अलावा राहुल ने दावा किया कि हर परिवार को कांग्रेस पार्टी घर बनाने के लिए 5 लाख रुपए की मदद करेगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश का नुकसान किया है, उन्होंने नोटबंदी की और गब्बर सिंह टैक्स लगाया जिससे लोगों का नुकसान हुआ। राहुल ने कहा कि हम नरेंद्र मोदी को हटा कर रहेंगे, मोदी अपने भाषण में मेरी-चंद्रबाबू नायडू की बुराई करते हैं लेकिन केसीआर की बुराई नहीं करते हैं।

You May Also Like