पीएम मोदी के लिखे गुजराती गाने पर दिव्यांग बच्चियों ने किया डांस, देखें वीडियो…

Please Share

नई दिल्ली: नवरात्र के मौके पर दिव्यांग बच्चियों का खूबसूरत गरबा नृत्य काफी पसंद किया जा रहा है। खास बात यह है कि इस गुजराती गीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है, जिसके बोल हैं, ‘घूमे ऐनो गरबो।’ इस गाने के वीडियो के नवरात्रि पर जारी किया गया है। प्रधानमंत्री के लिखे बोल पर इन दिव्यांग बच्चियों ने कमाल का डांस किया है। सोशल मीडिया पर बच्चियों की प्रतिभा के साथ-साथ प्रधानमंत्री के टैलेंट की भी खूब तारीफ हो रही है।

बता दें कि गरबा डांस गुजरात की संस्कृति का एक अहम हिस्सा है। नवरात्रि के मौके पर पूरे गुजरात में गरबा और डांडिया खेला जाता है।पीएम ने इस गाने में गरबा डांस का वर्णन किया है और उसकी अहमियत बताई है। इस गाने पर दिव्यांग बच्चियों का डांस देखने लायक है। पीएम मोदी द्वारा लिरिक्स लिखने के अलावा इस वीडियो का डायरेक्शन शैलेश गोहिल और डॉ. बिंदु त्रिवेदी ने किया है। जबकि ऐश्वर्या मजूमदार और अमि पारेख ने इस गीत को अपनी खूबसूरत आवाज से संजोया है। वहीं गुजरात के अहमदाबाद स्थित प्रकाश गृह एनजीओ की बच्चियों ने इस विडियो में गरबा किया है। यह एनजीओ विशेष रूप से दृष्टिबाधित बच्चों के लिए काम करता है।

वहीं इस वीडियो को रीट्वीट करते पीएम मोदी भी भावविभोर हो गए। उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा कि यह मेरे दिल को छू गया। इन बेटियों के परफॉर्मेंस ने गरबा की आत्मा को वाकई में जीवित कर दिया है। सभी को खुशहाल नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं।

You May Also Like