गुप्ता बंधु पहुंचे बद्रीनाथ, चार किलो सोने की छत चढ़ाने को लेकर टिकी सबकी नजरें

Please Share

देहरादून: दक्षिण अफ्रिका की सरकार को भ्रष्टाचार से हिलाने का आरोप लगने वाले गुप्ता बंधु एक बार फिर प्रदेश में सुर्खियों में हैं। ईडी, आयकर और दक्षिण अफ्रिका की जांच एजेंसियों के निशाने पर चल रहे गुप्ता बंधुओं ने बद्रीनाथ में चार किलो के सोने के छत को चढ़ाने की पेशकश की थी। इसके लिए उन्होंने मंदिर समिति को पत्र लिखकर अवगत कराया था। इसी दौरान बुधवार को गुप्ता बंधु बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहाँ ये कयास लगाये जा रहे थे कि, वे सोने के छत के शिलसिले में धाम पहुंचे हैं। लेकिन इन कयासों को मंदिर समिति अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने दरकिनार कर दिया।

हैल्लो उत्तराखंड न्यूज़ से बातचीत में गणेश गोदियाल ने बताया कि, मंदिर के दर्शनों के लिए कोई भी व्यक्ति जा सकता है। साथ ही कहा कि, अभी गुप्ता बंधुओं के सोने के छत चढाने का कोई सवाल ही नहीं है। जब तक कि, सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आता।

बता दें कि, बद्री-केदार मंदिर समिति ने इस प्रस्ताव पर हामी भर दी थी, लेकिन अचानक यह जानकारी सामने आने के बाद कि, सोने की पत्तर दक्षिण अफ्रिका की सरकार को हिलाने के आरोप लगने वाले गुप्ता बंधुओं ने भेजा है, तो मंदिर समिति अध्यक्ष गणेश गोदियान ने जानकारी मिलते ही छत लगाने के काम को रुकवा दिया था। साथ ही यह गंभीर विषय होने के चलते मामले की जानकारी ईडी और राज्य सरकार को देने का फैसला किया है। वहां से जवाब आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like