Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

घर में घुसकर बुर्जुग को मार मारकर उतारा मौत के घाट,ग्रामीणों में रोष

मुरादाबाद: युवती के अपहरण के आरोप से नाराज आरोपी के परिजनों ने घर में घुसकर युवती के पिता को पीट पीट कर उतारा मौत के घाट । उसकी मौत के बाद खफा ग्रामीणों ने लाश चौराहे पर रखकर रोड जाम कर दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामला दो समुदायों के बीच का होने की वजह से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम आलियाबाद में किसान गंगाराम की बेटी का बीते दिनों अपहरण हो गया था। इसकी गंगाराम ने पड़ोसी शफात नबी के बेटे दानिश के खिलाफ डिलारी थाने में तहरीर दी थी। पुलिस कार्रवाई से खफा होकर दानिश के परिजन बुधवार की शाम गगाराम के घर पहुंचे और बेटे को गलत फंसाने का आरोप लगाकर घर में घुसकर मारपीट की। इसमें गंगाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे मुरादाबाद के कॉसमॉस हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर गंगाराम की मौत हो गई। उसकी मौत से उत्तेजित परिजनों के साथ ग्रामीणों ने बृहस्पतिवार को जमकर हंगामा किया।

शव वापस डिलारी पहुंचा तो परिजनों के साथ हिंदू संगठनों के लोगों ने लाश को करनपुर चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। करीब 3 घंटा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान सुरजन नगर मुरादाबाद और कांठ ठाकुरद्वारा रोड पर वाहनों की कतार लग गई। बढ़ापुर से भाजपा विधायक कुमार सुशांत सिंह और भाजपा नेता राजपाल चौहान समेत हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर जमा हो गए। पुलिस अफसरों के समझाने पर और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

सीओ विशाल यादव ने बताया कि मृतक के भाई हर स्वरूप सिंह की तहरीर पर शफात नबी उसके पुत्र दानिश छोटू मोहसिन के साथ परिवार के सदस्य अकरम और इरफान समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें चार मुलाजिमों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like