फरियादी आये ही नहीं, सीडीओ का दावा समस्याओं का हुआ समाधान

Please Share

बागेश्वर: जिले में जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही के चलते जिला मुख्यालय में आयोजित शिविर मजाक बनकर रह गया। दरअसल, मंगलवार को यहां फरियादियों के लिए एक शिविर का आयोजन किया गया था। लेकिन लोगों को इस शिविर का ढंग से प्रचार-प्रसार नहीं किया गया, जिसके चलते लोग शिविर में नहीं पहुंच पाए।

शिविर को लेकर तहसील सभागार में सभी विभागों के आला अफसर भी पूरी तैयारियों के साथ मौजूद थे। करीब चार घंटे तक अधिकारी फरियादियों के इंतजार में बैठे रहे, लेकिन इस दौरान एक भी फिरादी अफनी शिकायत लेकर नहीं पहुंचा, जिस कारण अफसरों की काफी फजीहत हुई। यहां अधिकांश अधिकारी शिविर की आड़ में केवल खानापूर्ती करते नजर आए। अधिकारी फरियादियों के इंतजार में चाय की चुस्की लेते रहे। इस दौरान जो तीन  फरियादी अपनी समस्या  लेकर पहुंचे भी, उन्हें भी अधिकारियों द्वारा आश्वाशन देकर वापस लौटा दिया गया।

वहीँ, सीडीओ का कहना है कि शिविर में फरयादियों की संख्या कुछ कम रही है, लेकिन सभी की समस्याओँ को सुनकर समाधान किया जा रहा है। हालांकि सवाल यह है कि जब कोई फरियादी अपनी समस्या  लेकर शिविर में पहुंचा ही नहीं तो सीडीओ किन समस्याओं के समाधान की बात करते नजर आ रहे हैं?

You May Also Like