देहरादून: NIVH मे घास काटते वक़्त सीवर के गड्ढे में गिरा युवक, मौत

Please Share

देहरादून: राजधानी देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र से रविवार शाम सीवर लाइन के गड्ढे में गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। बता दें कि एन0आई0वी0एच0 परिसर में सफाई के दौरान घास साफ करते हुए उक्त व्यक्ति अचानक सीवर लाइन के गड्ढे में गिर गया। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखा गया है। घटना में अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है।

जानकारी के अनुसार आज सायं करीब 04:00 बजे थाना राजपुर को सूचना मिली कि एनआईवीएच में एक व्यक्ति सीवर लाइन के गड्ढे में गिर गया है। उक्त सूचना पर थाना राजपुर से फायर ब्रिगेड देहरादून को सूचित करते हुए पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचे। मौके पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों द्वारा काफी प्रयास के बाद उक्त व्यक्ति को गड्ढे से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।

मृतक की पहचान राजीव लाल पुत्र जीतलाल, उम्र 26 वर्ष मूलनिवासी ग्राम धरासू, पोस्ट मकोटी, जिला रुद्रप्रयाग हाल निवासी बॉडीगार्ड बस्ती, जाखन के रूप में हुई। मृतक के संबंध में जानकारी प्राप्त करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक एनआईवीएच में अस्थाई कर्मचारी था। आज एन0आई0वी0एच0 परिसर में सफाई के दौरान घास साफ करते हुए उक्त व्यक्ति अचानक सीवर लाइन के गड्ढे में गिर गया। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखा गया है। घटना में अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है

You May Also Like