आत्महत्या : सुसाइड नोट छोड़ पंखे से लटक गया गार्ड

Please Share

देहरादून : दून के एक निजी स्कूल में तैनात गार्ड ने गार्ड रूम में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता जुटाने में लगी है।

मामला नेहरुकोलोनी थाना का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को सिटी कंट्रोल से पुलिस को सूचना मिली कि डीएवी पब्लिक स्कूल, डिफेंस कॉलोनी में गार्ड ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद नेहरुकोलोनी थाना से मौके पर पुलिस पहुंची। मृतक की पहचान संजू (30) पुत्र बुद्धि निवासी पौड़ी, हाल निवासी डिफेंस कॉलोनी के रूप में हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 को बुलाया, लेकिन तब-तक संजू की मौत हो चुकी थी।

हैलो उत्तराखंड न्यूज़ से बात करते हुए नेहरुकोलोनी थाना इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि डीएवी पब्लिक स्कूल के 30 वर्षीय गार्ड ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। शाह ने बताया कि घटनास्थल से दो सुसाइड नोट भी बरामद किये गए हैं। जिसमे संजू ने आत्महत्या करने का कारण घरेलू परेशानी लिखा है। शाह ने कहा कि संजू ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी और परिवार वालों के नाम भी लिखे हैं, फ़िलहाल अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पायेगा। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को अग्रिम कार्यवाही के लिए दून अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

You May Also Like

Leave a Reply