Video: उत्तराखंड मसूरी: कोरोना कर्फ्यू में लगातार बाजार बंद होने से परेशान व्यापारियों का टूटने सब्र का बाँध, किया सांकेतिक धरना, आर्थिक मंदी के दौर में सरकार से की आर्थिक पैकेज की मांग

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
मसूरी: पिछले लॉकडाउन के बाद अब कोरोना कर्फ्यू में लगातार बाजार बंद होने से परेशान व्यापारियों का सब्र का बाँध टूटने लगा है। हर एक दुकानदार ने अपनी अपनी दुकानों के आगे सांकेतिक धरना देकर सरकार की विरोध किया।

 यह भी पढ़ें: Video; उत्तराखंड नैनीताल: कई महीनों बाद झील में चली नाव

उधर, ट्रेड यूनियन मसूरी ने भी सरकार के कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाने के फैसले के खिलाफ मसूरी के घंटाघर पर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि 2020 में सरकार द्वारा लॉकडाउन किया और 2021 में कोविड कर्फ्यू लगाया गया, जिससे सभी व्यापारियों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो रहा है। ऐसे में व्यापारियों को सरकार को टेक्स देना और स्टाफ को सेलरी देनी है और बिजली पानी के बिल दने है और इस आर्थिक तंगी में सरकार व्यापारियों के बारे में नहीं सोच रही है। उन्होंने मांग की है की सरकार को इस आर्थिक मंदी के दौर में व्यापारियों को एक आर्थिक पैकेज देना चाहिए और पर्यटकों के लिए सभी पर्यटक स्थल खोल देने चाहिए।
वंही उन्होंने सरकार को चैताया कि “यदि सरकार हमारी ये मांगे नहीं मानती है तो मसूरी के सभी व्यापारी पुरे उत्तराखण्ड में एक बड़ा आन्दोलन करेंगे।”

 यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोविड19 बुलेटिन: आज 18 लोगों की मौत, 274 नए कोविड19 मरीज, स्वास्थ हुए मरीज़ों की संख्या 515, अब तक ब्लैक फंगस मरीज़ों की संख्या 407

You May Also Like