कैम्पटी में 9वाँ दिन भी धरना जारी, आक्रोश रैली व नारेबाजी कर की पेयजल आपूर्ति की मांग, पेयजल की भारी किल्लत

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
टिहरी गढ़वाल: विश्व विख्यात पर्यटक स्थल कैम्पटी फॉल व कैम्पटी में यमुना मसूरी पंपिंग योजना से पेयजल आपूर्ति उपलब्ध करने लेकर 10वें दिन भी धरना प्रर्दशन जारी रहा। जिसमें स्थानीय लोगों द्वारा जन आक्रोश रैली व नारेबाजी कर पेयजल आपूर्ति की मांग की।
बता दें कि कैम्टीफॉल में विगत कई वर्षो से पेयजल की भारी किल्लत बनी हुई है। जिस पर स्थानीय जनता यमुना मसूरी पम्पिंग योजना से कैम्पटी व कैम्पटीफॉल में पीने की पानी आपूर्ति मुहैया कराने को लेकर जन आक्रोश रैली व नारे बाजी कर यमुना मसूरी पम्पिंग योजना से पीने के पानी मुहैया करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Video: मसूरी में स्कूल का पहला दिन, देखें क्या कुछ कहा छात्रों ने

धरना स्थल पर पूर्व खेल मंत्री नारायण सिंह राणा व भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य राजेश नौटियाल ने मांग को जायज ठहराते हुए कहा की सारी योजनायें जौनपुर से होकर जाती है और यंहा पानी नहीं दिया जा रहा है, जो निंदनीय है।
उन्होंने कहा पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से बात हुई थी, जिसमे उन्होंने कैम्पटी को पानी देने का आश्वासन दिया था। वंही उन्होंने कहा कि यदि हमारी इस मांग को सरकार नहीं पूरी करती है, तो जनता इस योजना को नहीं बनने देंगे।

यह भी पढ़ें: Video: अरेस्ट लखनऊ गर्ल (Arrest Lucknow Girl) आज ट्विटर पर ट्रेंडिंग, युवती ने कैब चालक को खूब पीटा, देखें पूरा मामला

You May Also Like