VIDEO जौनपुर थत्यूड़: 8 दिन से लापता 19 वर्षीय युवक का शव थापला गांव के पास पेड़ से मिला लटका, पुलिस की जांच जारी

Please Share
कृष्ण पाल सिंह रावत की रिपोर्ट;
थत्यूड़: जौनपुर ब्लाक मुख्यालय थत्यूड़ के सूक्तियांणा बाजार से विगत 8 दिनों से गुमशुदा 19 वर्षीय युवक का शव रविवार सुबह 9 बजे थत्यूड़ मोटर मार्ग में थापला गांव के नीचे सड़क मार्ग से लगभग 50 मीटर खाई में एक पेड़ मैं रस्सी से लटका मिला।
थाना थत्यूड़ क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अलमस निवासी व हाल निवासी थत्यूड़ के सूक्तियांणा बाजार में रहने वाले विपुल पुंडीर, 19 वर्षीय, पुत्र निर्मला देवी का पिछले हफ्ते रविवार को थत्यूड़ थाने में गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, जो कि एक हफ्ते बाद आज रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में थत्यूड़ कैम्पटी मोटर मार्ग थापला गांव के नजदीक पेड़ पर लटका पाया गया। ग्रामीण जब सुबह चारापत्ति के लिए जा रहे थे, तो उन्होंने पेड़ पर लटका हुआ शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना थाना थत्यूड़ पुलिस को दी।
इसके बाद मौके पर थाना थत्यूड़ पुलिस ने आकर घटना का मौका मुआयना किया और शव को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ढाणा लाया गया। थाने की एसआई दीपिका तिवारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया से यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नई टिहरी भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद जांच पड़ताल की कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like