Video: सिरौलीकलां को नगर पंचायत बनाने की मंजूरी के बाद क्षेत्रवासियों ने विधायक राजेश शुक्ला का जताया आभार

किच्छा: सिरौलीकलां को नगर पंचायत बनाने की मंजूरी के बाद रविवार को क्षेत्रवासियों ने एक बड़ा कार्यक्रम कर विधायक राजेश शुक्ला का आभार प्रकट किया है। आभार कार्यक्रम में पहुंचे विधायक शुक्ला से लोगों ने क्षेत्र से भाजपा को वोट देने का वादा किया है। वहीं, विधायक शुक्ला ने भी बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यो को करने का भरोसा जताया है।
रविवार की शाम सिरौली में पूर्व प्रधान नासिर व क्षेत्र पंचायत सदस्य युनुस कुरैशी द्वारा एक बड़ा आभार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सिरौलीकला के लोग जुटे। जिन्होंने स्थानीय विधायक राजेश शुक्ला द्वारा सिरौलीकलां को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने के लिए आभार जताया। इन लोगों ने कहा कि किच्छा नगर पालिका में होने के कारण सिरौलीकला का अस्तित्व खत्म सा होता जा रहा है, इसके अस्तित्व को बनाए रखने के लिए इसको नगर पालिका से अलग कर नगर पंचायत बनाना जरूरी था। वहीं, ऐसा होने से सिरौलीकला के लिए अलग से बजट भी मिल सकेगा जो यहां के विकास कार्यो में लगेगा।
सभासद तौसीफ व अफसार कुरैशी ने कहा कि विधायक राजेश शुक्ला के प्रयास से सिरौलीकलां को नगर पंचायत का दर्जा मिलने से साफ है कि भाजपा की नीयत में खोट नहीं है जबकि कांग्रेस हमें पिछले लंबे समय से धोखा देने में लगी थी। वहीं, विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि उनका प्रयास है कि विधानसभा के हर क्षेत्र का चौहमुखी विकास हो और इसके लिए वो प्रयासरत हैं। उन्होंने व भाजपा मुख्यमंत्री ने जनता से जो भी वादे किये थे उन्हें पूरा किया जा रहा है।
कार्यक्रम में पहुंचने पर विधायक राजेश शुक्ला का वहां के लोगों ने जोरदार स्वागत भी किया व आभार जताया। वहां पर जलीस सैफी, अल्पसंख्यक मोर्चा पूर्व जिला अध्यक्ष सैयद इफ्तिखार मियां, आजाद खां, नन्हे मंसूरी, शहीद अंसारी, डॉ. जाहिद अली, युनिस कुरैशी, तौसिफ हुसैन, अफसार कुरैशी, मोहम्मद अहमद मंसूरी, बाबू मंसूरी, हनीफ खां, अबरार खां, अकरम खां, हाजी नासिर खां, शमसाद खां, सहादत अली, शाहिद अंसारी, डॉ. शमसुल, जाकिर अंसारी, रहमत साह, सिराज सलमानी, हनीफ सलमानी, बाबू साह, केसर अली, चमन साह, आरिफ सैफी, खुरसीद, नईम असंारी आदि मौजूद रहे।