उत्तराखण्ड पुलिस सब इस्पेक्टर एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों सीबीआई द्वारा गिरफ्तार

देहरादून: सीबीआई ने आज उत्तराखण्ड पुलिस के एक सब इस्पेक्टर को एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।जानकारी के मुकाबिक मामला थाना कैंट का है। आप को बतादें कि कैंट पुलिस एक मामले में दबिश देने चंडीगढ़ गई थी, जहाँ पुलिस टीम को सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के मुताबिक कैंट थाने से एस्एसआई हेमंत खंडूरी दो सिपाहियों के साथ आईपीसी की धारा 420 में दर्ज एक मुकदमे में वांटेड की तलाश में चंडीगढ़ दबिश पर गए थे। आरोप है कि आरोपी से लेनदेन की शिकायत पहले ही सीबीआई को दे दी थी।
जानकारी के मुताबिक सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने पहले ही इस मामले में जाल बिछा दिया था। शिकायत के आधार पर सीबीआई ने जाल बिछाया और चंडीगढ़ में देहरादून से पहुंचकर 1 लाख रुपये की रिश्वत शिकायतकर्ता टैक्सी ड्राइवर से लेते हुए सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया
सीबीआई ने दून पुलिस के बड़े अफसटो को गिरफ्तारी की सूचना फोन पर दे दी है। अभी तक इस मामले में दोनो सिपाहियों की कोर्ड भूमिका सामने नही आई है। हालाँकि इस मामले में अभी तक आधिकारिक रुप से कोर्ड बयान नही सामने आया है।
एसपी  सिटी देहरादून सरिता डोभाल ने हमसे बात करते हुए कहा कि सीबीआई से कोर्ड आधिकारिक जानकारी अभी तक नही मिल सकी है। आधिकारिक जानकारी मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।