भाजपा प्रदेश कार्यालय पर स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

Please Share

देहरादून: 16 अगस्त पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्य तिथि पर उन्हें भाजपा प्रदेश कार्यालय पर भाव भीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत ने स्व अटल को विश्व का सर्वमान्य नेता बताते हुए उनके साथ अपने संस्मरणों का उल्लेख किया।

आज भाजपा प्रदेश कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम हुआ। आयोजन में प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत ने कहा कि अटल जी महामानव थे। उन्होंने कहा था कि छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता, टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता। उन्होंने विश्व में भारत व भारत के प्रधानमंत्री की छवि स्थापित की और विश्व को बताया कि भारत का प्रधानमंत्री क्या होता है। वे चाहे परमाणु परीक्षण हो अथवा कारगिल युद्ध, किसी दबाव के आगे नहीं झुके।

भगत ने कहा कि अटल जी के साथ उनके अन्तरंग सम्बंध थे। उन्होंने स्व अटल के साथ अपने कई संस्मरणों को सुनाया। उन्होंने कहा कि लोग उनके भाषणों को सुनने के साथ देखने आते थे और उनकी भाव भंगिमाएँ लोगों को बहुत प्रभावित करती थीं।
इस अवसर पर भगत ने स्व अटल के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। प्रदेश उपाध्यक्ष खजान दास ने संचालन किया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम बहुत बड़ा हो सकता था, किंतु कोविड के कारण सीमित रूप में आयोजित किया गया। इसअवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा देवेन्द्र भसीन, कोषाध्यक् पुनीत मित्तल, दायित्वधारी  नरेश बंसल, प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल, विपिन कैंथोला, विनोद सुयाल, कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा, कर्नल एम सी नौटियाल व अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने भी पुष्पांजलि अर्पित की।

You May Also Like

Leave a Reply