मसूरी में माल रोड स्थित दुकान में हुई चोरी, पुलिस से अभियुक्त को कंकरखेड़ा मेरठ से किया गिरफ्तार

नरेश नौटियाल की रिपोर्ट; 
मसूरी: मसूरी पुलिस से सूचना प्राप्त हुई कि दिनांक 1 फरवरी 2021 को वादी मनवीर सिंह निवासी किताब घर पर मसूरी द्वारा उनकी माल रोड स्थित दुकान/फड़ से दिनांक 31 जनवरी 2021 की रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा कपड़े जैकेट, लोअर इत्यादि चोरी करने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था। जिस संबंध में थाने पर मुकदमा अपराध संख्या 03/2021 धारा 379 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था।

यह भी पढ़ें: कैबिनेट के आज के महत्वपूर्ण फैसले, पुलिस दूरसंचार सेवा नियमावली में प्रमोशन को लेकर हुआ संशोध

चोरों की धरपकड़ हेतु थाना स्थानीय से पुलिस टीम गठित कर उक्त घटना को अंजाम देने वाले चोरों की धरपकड़ के लिए कार्य योजना तैयार की गई। जिसपर दिनांक 24 फरवरी 2021 को उप निरीक्षक सूरज कंडारी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा उक्त घटना कार्य करने वाले दो विधि विवादित किशोर तथा एक अभियुक्त प्रशांत शर्मा पुत्र मनोज कुमार, निवासी कंकरखेड़ा, मेरठ, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार करते हुए चोरी के जैकेट, लोअर आदि कपड़े बरामद किए गए। पूछताछ पर उक्त के द्वारा चोरी की घटना को करना स्वीकार किया है। दोनों विधि विवादित किशोरों को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष तथा अभियुक्त को न्यायालय पेश किया गया।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री 18 मार्च को जनता को देंगे चार साल के विकास कार्यों की जानकारी, 18 मार्च को सभी विधान सभा क्षेत्रों में एक साथ आयोजित होंगे कार्यक्रम