नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने वाले आरोपी को हल्द्वानी से किया गया गिरफ्तार

दीपक जोशी की रिपोर्ट;
बागेश्वर: बागेश्वर पुलिस से सुचना प्राप्त हुई कि दिनांकः 16-01-2021 को थाना बैजनाथ में पंजीकृत नाबालिग लड़की की गुमशुदगी के सम्बन्ध में, बैजनाथ पुलिस द्वारा थाना प्रभारी एवं सर्विलांश टीम का गठन किया गया। प्रकरण में सर्विलांस टीम द्वारा गुमशुदा के सम्बन्ध में दी गई सूचना/लीड के आधार पर पुलिस टीम ने अथक प्रयासों के पश्चात गुमशुदा को हल्द्वानी से सकुशल बरामद किया एवं नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
पीड़िता द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर अभियोग में धारा- 363/366क/376 भा0द0वि0 व 5ठ/6 पोक्सो अधिनियम की बढ़ोत्तरी की गयी। गिरफ्तार आरोपी को आज दिनांकः 21-01-2021 को पुलिस टीम द्वारा न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

यह भी पढ़ें: “जय बोला जय बोला मेरा बाबा केदार, कैलाशो मा बाबा तू छै पंच केदार” हुआ रिलीज़, आर डी फाउंडेशन की प्रोडक्शन तले पूनम असवाल की मधुर आवाज़ से संजोया हुआ

आरोपी सोनू पुत्र बलवन्त प्रसाद निवासी, भटखोला, छानी, जनपद- बागेश्वर का रहना वाला है।
गठित पुलिस टीम में उ0नि0 राजेन्द्र सिंह नेगी, आरक्षी बाला कुमार, आरक्षी भुवन नेगी, आरक्षी गिरीश सिंह बजेली सर्विलांस सैल व म0आरक्षी हेमावती कार्की शामिल थे।

यह भी पढ़ें: टिहरी बांध परियोजना से प्रभावित विस्थापितों की समस्याओं का हुआ समाधान, प्रभावित 415 परिवारों को 2 माह में मिलेगा उनका अधिकार