दिल्ली-देहरादून जन शताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी में लगी भयानक आग, सभी यात्री सुरक्षित

नई दिल्ली/देहरादून: हरिद्वार-देहरादून रेलवे ट्रैक पर कांसरो वन रेंज के जंगल में दिल्ली से देहरादून आ रही जन शताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी में भयानक आग लग गई। ट्रैन चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को जंगल में ही रोक दिया और तत्काल कोच को खाली करा दिया गया और कोच को रेलगाड़ी से अलग कर बाकी डिब्बों को सुरक्षित बचा लिया गया है। सभी ट्रेन में सवार यात्री सुरक्षित हैंं।
यह घटना आज शनिवार दोपहर लगभग 12:30 बजे की बताई जा रही है। जन शताब्दी एक्सप्रेस जब राजाजी टाइगर रिजर्व की कंसरो रेंज से होकर गुजर रही थी, तभी रेलगाड़ी के (सी 5) कोच में अचानक आग लग गई। कोच में मौजूद यात्रियों ने इमरजेंसी चेन खींचकर लोको पायलट को सूचना दी। लोको पायलट में तत्काल इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रेलगाड़ी को कंसरो रेंज के नजदीक ही रोक दिया।
आग लगने की सूचना मिलते ही रेल मंडल मुख्यालय पर खलबली मच गई। एडीआरएम समेत अन्य रेल अफसर मौके पर पहुंच गए। मुरादाबाद से डीआरएम भी घटनास्थल पर जाएंगे। आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हुआ है। कोच में जब आग लगी, तब  कोच में 35 यात्री सवार थे, जिन्हें अगले कोच में शिफ्ट कर दिया गया। सभी यात्री देहरादून पहुंच चुके है।