प्रीतम सिंह ने दिया उपनल कर्मचारियों को समर्थन, सदन से सड़क तक उपनल कर्मचारियों की आवाज उठाएगी कांग्रेस : प्रीतम सिंह

Please Share
देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह अपने समर्थकों के साथ धरना स्थल पर पहुंचे और कर्मचारियों को अपना समर्थन दिया। उन्होने कहा कि भाजपा के तानाशाही रवैय्ये के चलते कोरोना काल के दौरान उपनल के माध्यम से सूबे के स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर लगे सैकड़ों कर्मचारियों की सेवा समाप्त की जा रही है। इस अधिनायकवादी व संवेदनहीन आदेश के कारण कुशल व अनुभवी कोरोना योद्धाओं में असंतोष व्याप्त है। सरकार के इस तनाशाही रवैये के खिलाफ अब सैकड़ो सविंदा कर्मचारी धरने पर हैं। 
प्रीतम सिंह ने कहा कि कोरोना जब चरम पर था तब इन इन लोगों ने अपनी सेवाएं दी और कोरोना अभी समाप्त नहीं हुआ है। प्रीतम सिंह ने सरकार से मांग की है कि इनकों कार्यमुक्त किये जाने की बजाय अस्पताल में अन्य सेवाओं में रखा जाये लेकिन सरकार इनकी अनदेखी कर बाहर का रास्ता दिखा रही है जोकि सरासर गलत है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने उपनल कर्मचारियों की पदच्युति के विषय को अपनी वचन के अनुसार सदन के पटल पर भी रखा। प्रीतम सिंह का कहना है कि कांग्रेस इस मुद्दे पर सदन तथा सड़क हर जगह इसी प्रकार आवाज़ उठाती रहेगी। हम कोरोनाकाल में इनके द्वारा दी गई सेवाओं का आभार प्रकट करते हैं तथा उपनल कर्मचारियों को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

You May Also Like