पिथौरागढ़: मिट्टी फेंकते समय 500 मीटर गहरी खाई में गिरा डम्पर, बाल-बाल बचा ड्राइवर

Please Share
दीपक जोशी की रिपोर्ट;
पिथौरागढ़: पुलिस कार्यालय पिथौरागढ़ से जानकारी प्राप्त हुई कि कल दिनाँक 02.06.2021 को थाना कनालीछीना को फोन के माध्यम से सूचना मिली कि थाने से कुछ दूरी पर एक डम्पर संख्या- UK05CA-2929 सड़क किनारे मिट्टी फैंकते समय गहरी खाई में गिर गया है। जिस पर थानाध्यक्ष कनालीछीना के नेतृत्व में पुलिस टीम रैस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुँचकर पुलिस टीम द्वारा देखा गया कि डम्पर सड़क से करीब 500 मीटर नीचे गिरा हुआ था, जिसमें सिर्फ चालक नवीन कोहली पुत्र दिगम्बर राम, उम्र- 26 वर्ष ही सवार था, जो दुर्घटना में घायल हो गया था। पुलिस टीम द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से चालक को स्ट्रेचर से मुख्य सड़क पर लाकर 108 के माध्यम से हॉस्पिटल भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: डेंगू रोग की प्रभावी रोकथाम व नियंत्रण की बैठक, सभी विद्यालय अपने अध्यापकों के माध्यम से विद्यार्थियों एवं अभिभावकों को डेंगू की रोकथाम के प्रति ऑनलाइन जागरूक करने का करें प्रयास-मुख्य सचिव

 गठित पुलिस टीम में थानाध्यक्ष राहुल राठी, कानि0 अनिल कुमार, कानि0 ईश्वर गिरी, कानि0 हेमराज सिंह, कानि0 सुरेन्द्र सिंह व कानि0 चालक धीरेन्द्र वल्दिया शामिल थे।

You May Also Like